Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस की हो सकती है CBI जांच, PM मोदी...

सुशांत सिंह राजपूत केस की हो सकती है CBI जांच, PM मोदी ने स्वीकार किया सुब्रमण्यम स्वामी का पत्र

49
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अभी तक उनको भुला नहीं पाए हैं. सुशांत के फैंस का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते. उनके केस की सीबीआई जांच की सोशल मीडिया पर लगातार मांग उठ रही है. साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर भी बहस चल रही है. बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई, जिसे देख कर फैंस बहुत ज्यादा भावुक हो गए.

बॉलीवुड के कई सितारे, जिनमें कंगना रनौत, शेखर सुमन का नाम भी शामिल है, सुशांत केस की सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं. नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पीएम नरेंद्र मोदी को 15 जुलाई को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने इस केस के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी.

अब दिल्ली के वकील इशकरण सिंह भंडारी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को स्वीकार कर लिया है. वहीं उन्होंने एक और ट्वीट में पत्र की फोटो भी शेयर की. गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी.

जैसे ही यह खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था. अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने के पीछे की वजह भी सामने नहीं आई है. मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अगर सीबीआई जांच की बात करें तो अभी केवल प्रधानमंत्री ने पत्र स्वीकार किया है, केस सीबीआई को सौंपा नहीं गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here