Home बॉलीवुड ‘हम जीतेंगे भाई, भगवान हमारे साथ हैं’, सुशांत की बहन श्वेता सिंह...

‘हम जीतेंगे भाई, भगवान हमारे साथ हैं’, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट

231
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. लेकिन सुशांत से फैंस और करीबी यह बात मानने को बिल्कुल भी राजी नहीं है कि वह डिप्रेशन में थे और वह ऐसा कोई कदम उठा सकते हैं. सुशांत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है. बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक सफेद बोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं, जिस पर 3 लाइनें लिखी हैं और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है.

श्वेता ने हाथ में जो बोर्ड पकड़ा है, उस पर लिखा है- हम जीतेंगे, लव यू भाई. भगवान हमारे साथ हैं. श्वेता ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- हमें इंसाफ मिलेगा. हम सत्य को ढूंढेंगे. बता दें कि श्वेता ने इससे पहले सोशल मीडिया पर भगवान शिव की एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- किसी ने कहा है सावधान रहिए. खासकर उन लोगों से जिनसे आप भिड़ रहे हैं, क्योंकि आप नहीं जानते कि उन लोगों के साथ भगवान भी खड़ा है. हर हर महादेव.

https://www.instagram.com/p/CDl5DZ5Fhmo/?utm_source=ig_web_copy_link

श्वेता की पोस्ट पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था- प्रार्थनाएं. अंकिता ने इस कमेंट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया था. बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर अभिनेता के पैसों के हेर-फेर का आरोप लगाया है. इस मामले में 7 अगस्त को ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की. हालांकि रिया ने जांच में ज्यादा सहयोग नहीं किया और उन्होंने कुछ ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here