Home बॉलीवुड सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर खर्च किए थे 70 लाख, जानिए कौन...

सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर खर्च किए थे 70 लाख, जानिए कौन थे वो 6 लड़के, जिनका रिया ने किया जिक्र?

328
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. रिया के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. लेकिन रिया ने पहली बार इन सब आरोपों पर अपनी राय रखी. रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा. उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया. रिया के ऊपर आरोप लगे हैं कि वह सुशांत के पैसों पर इंजॉय कर रही थीं. वह सुशांत के पैसों पर यूरोप ट्रिप घूमने गई थीं. लेकिन अब रिया ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया और कई खुलासे किए.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने बताया कि सुशांत को स्टार्स की तरह जिंदगी जीना पसंद था. वह खुलकर अपना पैसा खर्च करते थे. रिया ने यह भी कहा कि एक या दो साल पहले सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे, जहां उन्होंने 70 लाख रुपए खर्च किए थे. वह एक प्राइवेट जेट लेकर गए थे. लेकिन वह 6 लड़के कौन थे? हम आपको बताते हैं.

इन 6 लोगों में निर्देशक कुशल जावेरी, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत, सुशांत की प्रोफेशनल टीम के सदस्य अब्बास, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता और सैमुएल हॉकिप और खुद सुशांत शामिल थे. साथ ही सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक भी उनके साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे.

रिया ने इस इंटरव्यू में कई और खुलासे किए. रिया ने यह भी कहा कि सुशांत ने ही उनसे 8 जून को घर छोड़कर जाने के लिए कहा था. इसी वजह से वह सुशांत के घर से चली गईं. रिया ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत गांजा पीते थे. रिया ने कहा कि ‘दुर्भाग्य है कि किसी के निधन के बाद ये बताना पड़ रहा है, लेकिन मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है. हां, सुशांत गांजा पीते थे और वो रेग्यूलर पीते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here