Home बॉलीवुड सुशांत की बहन मीतू सिंह को सीबीआई ने भेजा समन, कल की...

सुशांत की बहन मीतू सिंह को सीबीआई ने भेजा समन, कल की जाएगी पूछताछ

305
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच कर रही है. रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ हुई और आज भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रिया के अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ मेंबर्स से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. अब खबर मिली है कि सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ करेगी. मीतू सिंह को समन भेजा गया.

खबर यह भी है कि दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ की जाएगी और अगर सीबीआई इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तो सुशांत की बहनों और रिया के साथ सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने-सामने बैठाकर सवाल किए जाएंगे. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं, जिसके बाद उनकी बहन मीतू सिंह उनके घर आकर रहने लगीं, जो 12 जून तक सुशांत के साथ ही रहीं.

सीबीआई मीतू सिंह से यही सवाल पूछेगी कि आखिर इन 5 दिनों में क्या-क्या हुआ? बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में मीतू सिंह पर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि एक हफ्ते में ऐसा क्या हो गया, जो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. मैंने 8 जून को ही सुशांत का घर छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी बहन मीतू वहां रह रही थीं.

लेकिन सवाल यह उठता है कि सुशांत की तबीयत खराब थी तो रिया उनका घर छोड़कर क्यों चली गईं. रिया को सुशांत की देखभाल करनी चाहिए थी. सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी की व्हाट्सएप चैट सामने आई है, जिसमें यह खुलासा हुआ है कि सुशांत के घरवालों को यह पता था कि उनको कौन-सी दवाइयां दी जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here