Home बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती बार-बार बदल रही हैं अपना ठिकाना, बिहार पुलिस सिद्धार्थ सेठानी...

रिया चक्रवर्ती बार-बार बदल रही हैं अपना ठिकाना, बिहार पुलिस सिद्धार्थ सेठानी से भी करेगी पूछताछ

200
0

सुशांत सिंह केस में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को जांच में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. बिहार पुलिस ने बताया कि सुशांत जो सिम कार्ड इस्तेमाल करते थे, वह उनके नाम पर पंजीकृत नहीं थे. सभी सिम कार्ड सिद्धार्थ पठानी के नाम पर थे. अब पुलिस उन सिम का कॉल डिटेल खंगाल रही है. बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी से भी इस बारे में पूछताछ करेगी. बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी पिछले एक साल से सुशांत के साथ ही रह रहा था.

बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का अभी तक बयान दर्ज नहीं कर पाई है. अब तक इस मामले में बिहार पुलिस 10 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. लेकिन मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस को कोई मदद नहीं मिल रही है. बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं दिए हैं. अभी तक रिया चक्रवर्ती का भी कुछ पता नहीं चला है.

बिहार पुलिस लगातार रिया से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. लेकिन बार-बार वह अपने ठिकाने बदल रही हैं. वह वीडियो के जरिए अपनी बात कह रही हैं. बिहार पुलिस का कहना है कि अगर रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं तो उन्हें सामने आना चाहिए और जांच में सहयोग करना चाहिए.

बता दें कि मुंबई पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का कहना है कि सुशांत केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए. मामले में मुंबई पुलिस कुछ नहीं कर रही है, बस पब्लिसिटी के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है. अभी तक मुंबई पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here