Home बॉलीवुड सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम,...

सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम, बिहार एसआईटी टीम के हाथ लगे कई सुराग

207
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस अभी तक नहीं सुलझ पाया है. हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पटना पुलिस भी मुंबई आकर जांच कर रही है और उनके हाथ कई अहम सुराग लगे हैं. एसआईटी टीम को यह भी पता चला है कि सुशांत ने 9 से 13 जून के बीच मोबाइल में 14 सिम बदले थे. यह भी बताया जा रहा है कि सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी मुंबई पुलिस और साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया है.

इसी वजह से बिहार पुलिस को सीसीटीवी फुटेज समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक सबूत नहीं मिल पाए हैं. लेकिन जांच में धीरे-धीरे कई खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. सीबीआई जांच की मांग करने वाले लोगों का यह कहना है कि नियमित पोस्टमार्टम के लिए सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित है और विशेष परिस्थितियों में मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद ही रात में पोस्टमार्टम किया जाता है.

लेकिन मुंबई पुलिस ने बिना नियमों की परवाह किए सुशांत के शव का पोस्टमार्टम रात में 1 घंटे के बीच करा दिया. मुंबई पुलिस ने पटना पुलिस को किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है. यहां तक कि पटना पुलिस को केस से जुड़े लोगों से पूछताछ करने के लिए अकेले ही जाना पड़ रहा है.

बता दें कि हाल ही में यह भी खुलासा हुआ है कि रिया अक्सर शाम के घर में पूजा-पाठ कराती थीं, जिसके लिए सामान खरीदने के पैसे सुशांत के खाते से ही जाते थे. सुशांत के बैंक खाते का स्टेटमेंट मिलने के बाद उनके पिता एफआईआर में लिखी बातों को बल मिलता है. पटना पुलिस के हाथ जांच में कई और अहम सबूत लगे हैं, जिससे आगे कार्यवाही करने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here