Home फीचर धर्मेंद्र को अठन्नी-चवन्नी देता था ये अभिनेता, वजह जानकर होगी हैरानी

धर्मेंद्र को अठन्नी-चवन्नी देता था ये अभिनेता, वजह जानकर होगी हैरानी

142
0

धर्मेंद्र बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार हैं. पिछले कई दशकों से धर्मेंद्र बॉलीवुड सिनेमा पर राज कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. आज भी धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में की जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि धर्मेंद्र को चवन्नी-अठन्नी दिया करता था. इसके पीछे की वजह जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने बताया था कि उनके करीबी दोस्त और मशहूर कॉमेडियन जगदीप उन्हें चवन्नी अठन्नी दिया करते थे. दरअसल धर्मेंद्र को पुराने सिक्के जमा करने का शौक है. इस कारण अभिनेता जगदीप ने धर्मेंद्र को चवन्नी अठन्नी ला कर दी थी और उनसे कहा था कि पाजी मैं जानता हूं कि आपको पुराने सिक्के जमा करने का शौक है. जगदीप के पास कुछ पुराने सिक्के थे जो कि उन्होंने धर्मेंद्र को दे दिए.

बता दें कि अभिनेता जगदीप अब हमारे बीच अब हमारे बीच नहीं है. इसी साल 8 जुलाई 2020 को अभिनेता जगदीप ने अपने जीवन की अंतिम सांसे ली. जगदीप ने अपने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. जगदीश एक बेहतरीन कॉमेडियन थे. उनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आती थी. जगदीप और बहुत धर्मेंद्र अच्छे दोस्त थे. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here