Home फीचर इन मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियां भी रहीं सुपरहिट, लेकिन आज जी रही...

इन मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियां भी रहीं सुपरहिट, लेकिन आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी

124
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्री रही, जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के दम पर लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन अब ये अभिनेत्रियां बूढ़ी हो चुकी है. लेकिन आज भी बला की खूबसूरत दिखती हैं. आज हम आपको इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में बता रहे हैं जो आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

प्रतिभा सिन्हा

प्रतिभा सिन्हा 80 के दशक की मशहूर अदाकारा रही माला सिन्हा की बेटी है. जिन्होंने 1992 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन प्रतिभा फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास हासिल नहीं कर पाई. 2000 में प्रतिभा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई.

तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी तनुजा मुखर्जी की बेटी और काजोल की बहन है. तनुजा की बड़ी बेटी काजोल ने अपनी मां का नाम रोशन किया. लेकिन तनीषा फिल्म इंडस्ट्री में असफल रहीं.

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया. लेकिन उनकी दोनों बेटियां ईशा देओल और आहना देओल कुछ खास नहीं कर पाई. फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद हेमा की दोनों बेटियां इंडस्ट्री से दूर खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

साशा आगा

साशा आगा मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी है. साशा आगा अपनी मां की तरह हिंदी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. साशा आगा ने फिल्म औरंगजेब से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. लेकिन उसके बाद वो गुमनाम हो गई.

सोहा अली खान

सोहा अली खान अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं शर्मिला टैगोर की बेटी है. सोहा अपनी मां की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो सकी. सोहा ने रंग दे बसंती, दिल मांगे मोर जैसी 2-4 हिट फिल्में दी और फ्लॉप साबित हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here