Home फीचर पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी इस हिंदू अभिनेता की लव स्टोरी,...

पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी इस हिंदू अभिनेता की लव स्टोरी, लेकिन मुस्लिम लड़की से शादी करना नहीं था आसान

117
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लव मैरिज करते हैं. इन सितारों के लिए शादी से पहले अफेयर करना और लिव-इन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं होती. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मुस्लिम लड़की के प्यार में पड़ गया था. इस अभिनेता की लव स्टोरी एक पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी. लेकिन इस अभिनेता के लिए एक मुस्लिम लड़की से शादी करना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की. सुनील शेट्टी ने 1992 में फिल्म बलवान से अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि सुनील से शादीशुदा थे और फिल्मों में आने के लिए उनकी प्रेमिका उनका पूरा साथ दिया. सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना को पहली नजर में दिल दे बैठे थे.

सुनील शेट्टी ने पहली बार माना को पेस्ट्री शॉप पर देखा था और उनके दीवाने हो गए थे. लेकिन सुनील शेट्टी को माना से शादी करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सुनील शेट्टी दक्षिण भारतीय हैं, जबकि उनकी पत्नी माना गुजरात के एक मुस्लिम परिवार से आती हैं. माना हाफ मुस्लिम और हाफ पंजाबी थी. माना शेट्टी का असली नाम मनीषा कादरी था. माना और सुनील शेट्टी अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते थे. इस कारण इनकी शादी में कई अड़चनें आई.

दोनों के परिवार वालों को ऐसा लगता था कि अलग-अलग धर्म के होने के कारण दोनों की शादी नहीं चल पाएगी. लेकिन यह कपल अपनी बात पर अड़ा रहा. दोनों को अपने परिवार वालों को मनाने में 9 साल लग गए. 9 साल के बाद 1991 में परिवार वालों की रजामंदी से सुनील शेट्टी और माना की शादी हुई. सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here