Home अन्य खबरें 2 दिन तक बिस्तर पर पड़े रहे थे संजय दत्त, जब सुनील...

2 दिन तक बिस्तर पर पड़े रहे थे संजय दत्त, जब सुनील दत्त ने बेटे को पकड़ा था रंगे हाथों….. जूते से की थी पिटाई

2132
0

संजय दत्त बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस दत्त के बेटे हैं. संजय दत्त ने अपने माता-पिता की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में खूब कामयाबी हासिल की. लेकिन संजय दत्त का विवादों से भी पुराना नाता रहा. एक बार संजय दत्त 2 दिन तक बिस्तर पर पड़े रहे थे. पिता सुनील दत्त ने अपने बेटे को रंगे हाथों पकड़ा था और जूते से उनकी पिटाई भी की थी.

एक पुराने इंटरव्यू में संजय दत्त ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने पहली बार छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी. तभी अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए. सुनील दत्त अपने बेटे को सिगरेट पीता देख नाराज हुए थे और उनकी जूतों से पिटाई लगाई थी. नशे की लत के कारण संजय दत्त के हाथों से कई फिल्में भी निकल गई थी. जैकी श्रॉफ की फिल्म हीरो सबसे पहले संजय दत्त को ऑफर की गई थी. लेकिन संजय दत्त की ड्रग्स की लत के कारण सुभाष घई को अपना फैसला बदलना पड़ा.

फिल्म रॉकी के रिलीज होने से पहले ही संजय दत्त ड्रेस लेने लगे थे .इस दौरान संजय दत्त ने यह भी बताया था कि वो 1 दिन ड्रग्स लेकर सो गए और भूख लगने पर उठे. तो उनके पास बैठा नौकर रोने लगा. जब संजय दत्त ने उस नौकर से पूछा कि तुम क्यों रो रही हो, तो उसने जवाब दिया कि आप 2 दिन बाद उठे हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here