Home फिल्मी खबरें रिलीज से पहले ही ट्रेंड कर रही है सुशांत की फिल्म दिल...

रिलीज से पहले ही ट्रेंड कर रही है सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, ट्विटर पर आई ट्वीट्स की बाढ़

95
0

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की अंतिम फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने वाली है. फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. हालांकि अभी भी उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. फैंस यह बात मानने को तैयार ही नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी. सोशल मीडिया पर #SSRDidntCommitSuicide ट्रेंड कर रहा है. सुशांत की याद में फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

बता दें कि मुंबई पुलिस केस की जांच कर रही है. अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है. लेकिन फैंस मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है और लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां भी सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. सुशांत के कुछ फैंस का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते.

एक फैन ने लिखा कि सुशांत एक होनहार एक्टर थे. वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. वही एक और यूजर ने पीएम मोदी को टैग करते हुए उनसे सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और अपना इलाज करवा रहे थे.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज शाम 7:30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में हैं. बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में उनकी ये डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया हैं. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए किसी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here