Home फीचर इस अभिनेत्री ने कभी जिसे बांधी थी राखी, बाद में उसी से...

इस अभिनेत्री ने कभी जिसे बांधी थी राखी, बाद में उसी से कर ली शादी, जानकर होगी हैरानी

93
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभाते हैं. ये सितारे कभी एक-दूसरे के भाई-बहन बनते हैं, तो कभी पति-पत्नी तो कभी भाई-भाभी. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कभी अपने पति को रियल लाइफ में राखी बांधी थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की. एक समय श्रीदेवी बॉलीवुड पर राज करती थी. उनकी ज्यादातर फिल्में हिट हुआ करती थी. हालांकि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं है. श्रीदेवी की खूबसूरती पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अपनी जान छिड़कने को तैयार रहते थे. लेकिन हर किसी को सब कुछ मिले ऐसा जरूरी नहीं है. श्रीदेवी की जिंदगी भी कुछ ऐसी ही रही.

श्रीदेवी ने पहले मिथुन चक्रवर्ती से गुपचुप शादी की. लेकिन मिथुन चक्रवर्ती के बाद उन्होंने बोनी कपूर को अपना जीवनसाथी बनाया. लेकिन उस समय मिथुन शादीशुदा थे. मिथुन की पत्नी योगिता बाली इस शादी के विरोध में थी. उन्होंने श्रीदेवी को मिथुन से दूर होने की चेतावनी तक दे डाली थी. हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने भी कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. दोनों 1988 में अलग हो गए.

ऐसा बताया जाता है कि एक समय श्रीदेवी निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर को एक बड़े भाई के रूप में देखती थी. इस कारण वो उन्हें राखी भी बाधा करती थी. एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर ने किया था. दरअसल जब श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में थी, तब मिथुन को अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए उन्होंने बोनी कपूर को राखी बांधी थी. क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती श्रीदेवी के बोनी कपूर के नजदीक होने की खबर लग चुकी थी. इस कारण बोनी कपूर और मिथुन चक्रवर्ती के बीच दूरियां भी आ गई थी. श्रीदेवी बोनी कपूर को राखी बांधने के लिए तैयार हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here