Home फीचर श्रीदेवी को नसीब नहीं हुआ उनका पहला प्यार, मिथुन से गुपचुप रचाई...

श्रीदेवी को नसीब नहीं हुआ उनका पहला प्यार, मिथुन से गुपचुप रचाई थी शादी, फिर बन गईं बोनी कपूर की दूसरी पत्नी

149
0

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था.लेकिन श्रीदेवी एक ऐसे अभिनेता से प्यार में पड़ गईं थीं, जो शादीशुदा था. श्रीदेवी की वजह से अभिनेता के घर में कलह शुरू हो गई थी. हालांकि श्रीदेवी को अपना पहला प्यार नसीब नहीं हुआ. फिर श्रीदेवी ने निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर की दूसरी पत्नी बन गई.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि श्रीदेवी का पहला प्यार बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती थे. मिथुन से श्रीदेवी ने गुपचुप शादी रचाई थी. श्रीदेवी जब अपने करियर की पीक पर थीं तो उनको अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से प्यार हो गया था. इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं थीं. श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती थीं. लेकिन उस समय मिथुन चक्रवर्ती शादीशुदा थे. उनकी योगिता बाली से शादी हो चुकी थी.

ऐसा भी कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी ने गुपचुप मंदिर में शादी कर ली थी. श्रीदेवी ने मिथुन से योगिता बाली को तलाक देने के लिए भी कह दिया था. लेकिन जब इस बारे में योगिता बाली को पता चला तो उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. इसी वजह से मिथुन चक्रवर्ती ने कभी योगिता बाली को तलाक नहीं दिया.

विकीपीडिया पर मिथुन की प्रोफाइल में आज भी पत्नी की जगह योगिता बाली के साथ श्रीदेवी का नाम भी आता है. जबकि श्रीदेवी की विकीपीडिया प्रोफाइल पर उनके पति के नाम की जगह मिथुन चक्रवर्ती और बोनी कपूर का नाम है. श्रीदेवी ने 1996 में पहले से शादीशुदी, दो बच्चों के पिता और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. बता दें कि श्रीदेवी की फरवरी, 2018 में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here