Home फीचर इस अभिनेत्री ने 4 साल में की थीं 200 से ज्यादा फिल्में,...

इस अभिनेत्री ने 4 साल में की थीं 200 से ज्यादा फिल्में, एक दिन पंखे से लटकी मिली लाश, आज तक नहीं सुलझी मौत की गुत्थी

64
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में खूब नाम कमाया. लेकिन अचानक ही ये अभिनेत्रियां गुमनाम हो गई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मात्र 4 सालों में ही 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. लेकिन एक दिन इस अभिनेत्री की लाश पंखे से लटकी मिली. आज तक इस अभिनेत्री की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री सिल्क स्मिता की. सिल्क स्मिता का असली नाम विजयलक्ष्मी था. साउथ इंडस्ट्री में सिल्क स्मिता को सेक्सी सायरन के नाम से भी जाना जाता था. अभिनेत्री सिल्क स्मिता ने 4 सालों में लगभग 200 फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें इस बात का हमेशा कि मलाल रहा कि उन्हें ग्लैमरस रोल ही दिए जाते थे.अभिनेत्री इसमें से बाहर निकलना चाहती थी.

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पिक्चर सिल्क स्मिता की जिंदगी से ही प्रेरित थी. अभिनेत्री के समय में फिल्म को केवल तभी खरीदा जाता था जब उसमें सिल्क स्मिता का एक गाना होता था. इतनी फेमस होने के बाद वो अपनी जिंदगी से हार मान ली. कोई नहीं जानता कि सिल्क स्मिता ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया. सिल्क स्मिता के जाने से सभी लोग परेशान थे. लेकिन उनके खास दोस्त रविचंद्रन को आज भी एक चीज का अफसोस है.

अभिनेत्री सिल्क स्मिता ने मरने से पहले कई बार रविचंद्रन को फोन किया था. लेकिन वह समय शूटिंग में बिजी थे. इस कारण उनका फोन नहीं उठा सके. बाद में खराब नेटवर्क के चलते वो स्मिता को फोन नहीं कर पाए. अगले दिन रवि को खबर मिली कि अभिनेत्री ने सुसाइड कर लिया है. रविचंद्रन को इस बात का अफसोस होता है कि यदि उन्होंने अभिनेत्री का फोन उठा लिया होता तो शायद सिल्क स्मिता हमारे साथ होती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here