Home अन्य खबरें तमिल एक्ट्रेस ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती

तमिल एक्ट्रेस ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में हैं भर्ती

1949
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के डिप्रेशन में जाने की खबरें आईं. कुछ सितारों ने तो आत्महत्या भी कर ली. यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब खबर है कि साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी करने की कोशिश की और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.

उन्होंने आत्महत्या के प्रयास से पहले फेसबुक पर एक वीडियो बनाकर कहा था कि कुछ देर में मेरी मौत हो जाएगी. उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए काफी परेशान किया जा रहा है और इस वजह से वह बहुत चिंतित हैं.

द टाइम्स आफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विजयलक्ष्मी ने अपनी फेसबुक वीडियो में कहा- यह मेरा आखिरी वीडियो है. मैं पिछले 4 महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं. मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं. लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है.

उन्होंने आगे कहा था- मैंने ब्लड प्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी. विजयलक्ष्मी ने अपनी वीडियो में अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनको सख्त से सख्त सजा मिले.

बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. लेकिन पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. पुलिस अभी तक सुशांत की आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है. लेकिन कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here