Home अन्य खबरें कभी फैक्ट्री में मजदूरी करता था ये अभिनेता, आज है साउथ का...

कभी फैक्ट्री में मजदूरी करता था ये अभिनेता, आज है साउथ का बड़ा स्टार, रहता है करोड़ों के बंगले में

1887
0

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सूर्या शिवकुमार तमिल सिनेमा के बहुत बड़े अभिनेता हैं, जिनकी फ़िल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. सूर्या ने ज्योतिका से शादी की है. बता दें कि सूर्या को उनकी फिल्म सिंघम से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. सूर्या साउथ में ही नहीं, बल्कि देश भर में मशहूर हैं.

सूर्या तमिल एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं. सूर्या के भाई कार्थी थी साउथ के अभिनेता हैं. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सूर्या कपड़े की फैक्ट्री में काम करते थे. लेकिन उन्होंने सबसे अपनी पहचान छुपा कर रखी थी कि वह एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं. उन्हें फैक्ट्री में काम करने के लिए 1000 रुपए मिलते थे.

हालांकि बाद में जब फैक्ट्री के मालिक को उनकी सच्चाई पता चल गई तो उन्होंने काम छोड़ दिया और वह फिल्मी दुनिया में आ गए. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, वह अपनी मेहनत और लगन के दम पर हासिल किया है. सूर्या ने 22 साल की उम्र में फिल्मी करियर शुरू किया था. हालांकि उनको अपनी डेब्यू फिल्म ‘नेररुक्कू नेर’ से कुछ खास लोकप्रियता हासिल नहीं हुई.

बता दें कि सूर्या ने 11 सितंबर, 2006 को अभिनेत्री ज्योतिका से शादी की थी. दोनों की शादी धूमधाम से हुई थी. इन दोनों ने शादी से पहले फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ में एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. बता दें कि सूर्या और ज्योतिका के दो बच्चे हैं, जिनके नाम दीया और देव हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here