Home फीचर 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका है ये कॉमेडियन, फीस...

1000 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका है ये कॉमेडियन, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

170
0

आजकल लोगों को केवल बॉलीवुड ही नहीं, साउथ सिनेमा की फिल्में भी बहुत ज्यादा पसंद आती है. साउथ सिनेमा की फ़िल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा कारोबार कर रही है. आजकल साउथ की फिल्में हिंदी सहित कई भाषा में भी रिलीज की जाती है. साउथ की फिल्मों में दर्शकों को एक से बढ़कर एक स्टंट सीन देखने को मिलते हैं. साउथ की फिल्में कॉमेडी से भरपूर होती है. हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि साउथ की हर दूसरी फिल्म में नजर आ ही जाता हैं.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन ब्रह्मानंद है. ब्रह्मानंद की कॉमेडी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है. ब्रह्मानंदम ने अपनी निजी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर साउथ सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. ब्रह्मानंदम अब तक 1,000 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है. यदि आप ब्रह्मानंदम की फीस के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

बता दें कि ब्रह्मानंदम एक फिल्म के लिए लगभग एक करोड़ की फीस चारज करते हैं. बतौर कॉमेडियन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इतनी फीस लेना किसी के लिए भी आम बात नहीं है. फिल्मों में ब्रह्मानंदम की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उनकी फीस बढ़ा दी गई थी. पिछले 20 सालों में ब्रह्मानंदम एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

साउथ सिनेमा के सबसे महंगे कॉमेडी एक्टर होने के बावजूद भी ब्रह्मानंदम बहुत ही साधारण जिंदगी जीते हैं. ब्रह्मानंदम आज भी सेट पर किसी नए कलाकार की तरह सभी से घुल-मिलकर रहते हैं. उनका परिवार भी बहुत ही सादगी से रहना पसंद करता है. बता दें कि ब्रह्मानंदम के दो बेटे हैं. ब्रह्मानंदम की पत्नी लाइम लाइट में आना ज्यादा पसंद नहीं करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here