Home फिल्मी खबरें फैंस की डिमांड पर रिलीज किया गया ‘दिल बेचारा’ का ‘मसखरी’ सॉन्ग,...

फैंस की डिमांड पर रिलीज किया गया ‘दिल बेचारा’ का ‘मसखरी’ सॉन्ग, मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

1863
0

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी ‘फिल्म दिल बेचारा’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ ड़ाले. यह फिल्म 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा व्यूवरशिप हासिल करने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म के गानों को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया. मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने ए.आर.रहमान द्वारा कम्पोज़ किए गए.

फिल्म के गानों पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि फैंस की डिमांड पर फिल्म का गाना ‘मसखरी’ सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज कर दिया है, जिसको सुनिधि चौहान और हृदय गट्टाणी ने गाया है. यह गाना फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. यह गाना पब्लिक डिमांड पर रिलीज किया गया है, जिसके रिलीज होने पर सुनिधि चौहान ने अपनी खुशी जाहिर की.

सुनिधि चौहान ने कहा- ‘मसखरी’ बहुत ही मजेदार गीत है, जिसमें कई दिलचस्प किस्से हैं. ए. आर. रहमान सर के लिए गाना मेरे लिए हमेशा से ही खास रहा है. इस गाने की लाइन ‘पीड़ाहारी बाम’ मेरी फेवरेट है. बता दें कि यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में हैं.

इस फिल्म में सुशांत और संजना मैनी और किजी का किरदार निभाया. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म को देखने के बाद बहुत ज्यादा भावुक हो गए थे. यह फिल्म अगर सिनेमाघरों में रिलीज होती, तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देती, ऐसा कहा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here