Home बॉलीवुड सड़क पर रहने को मजबूर मां और बच्चों को देख भावुक हो...

सड़क पर रहने को मजबूर मां और बच्चों को देख भावुक हो गए सोनू सूद, बोले- कल इनके पास घर होगा

106
0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने हजारों गरीब लोगों की मदद कर पूरे भारत का दिल जीत लिया। अब कुछ लोग तो उनको भगवान मानने लगे हैं। इस मुश्किल की घड़ी में सोनू सूद ने लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में काफी सहायता की, तो वही भूखे और असहाय लोगों को भोजन उपलब्ध कराया।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसको देखने के बाद सोनू सूद ने बड़ा फैसला लिया। दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें 2 बच्चे और 1 मां एक साथ नजर आ रहे थे। वे फुटपाथ पर सोने और रहने को मजबूर हैं। सोनू सूद ने यह पोस्ट देखने के बाद यह वचन दिया कि कल इनके सर पर छत होगी। सोनू सूद ने उस पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर री-पोस्ट किया।

बता दें कि अंकित राजगढ़िया नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि सर इस महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी, मकान मालिक ने निकाल दिया है, एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे है, मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोइ।।9113110823

यह पोस्ट देखने के बाद सोनू सूद काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने तुरंत उस महिला और दो बच्चों की सहायता की घोषणा की। उन्होंने लिखा कि कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस फैसले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here