Home बॉलीवुड सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 3,000 मेडिकल स्टूडेंट्स को करवाया एयरलिफ्ट,...

सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 3,000 मेडिकल स्टूडेंट्स को करवाया एयरलिफ्ट, हर कोई कर रहा है तारीफ

60
0

जाने-माने अभिनेता सोनू सूद पिछले तीन महीनों से लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को लॉकडाउन में उनके घर तक पहुंचाया. साथ ही उन्होंने लोगों के खाने-पीने का भी इंतजाम किया. सोनू सूद ने विदेशों से भी लोगों को एयरलिफ्ट करवाया है. बता दें कि भारत के लगभग 3,000 स्टूडेंट्स किर्गिस्तान में मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे, जो वहां फंसे हुए हैं.

अब सोनू सूद इन मेडिकल स्टूडेंट्स की मदद के लिए भी आगे आए हैं. इनमें से ज्यादातर स्टूडेंट्स बिहार-झारखंड के बताए जा रहे हैं. खबरों की मानें तो इन छात्रों को किर्गिस्तान से भारत लाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इन छात्रों को सोनू सूद एयरलिफ्ट करा रहे हैं.

सोनू सूद ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा- अगर छात्र रेस्क्यू से संबंधित कोई जानकारी पाना चाहते हैं तो उन्हें मेल कर सकते हैं. उन्होंने यह भी लिखा कि इसके लिए किसी भी तरह का कोई चार्ज या पैसा नहीं लिया जा रहा है. बता दें कि सोनू सूद इस मुसीबत की घड़ी में जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं. सोनू सूद के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

सोनू सूद अपनी जिंदगी के संघर्ष की कहानी को एक किताब का रूप देने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने इन अनुभवों को किताब पर उतारने जा रहे हैं. वह इस किताब में विस्तार से बताएंगे कि उनको लोगों की मदद करने के दौरान किन चुनौतियों और कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here