Home फोटो गैलरी दो बच्चों के पिता हैं सोनू सूद, देखें अभिनेता की फैमिली Pictures

दो बच्चों के पिता हैं सोनू सूद, देखें अभिनेता की फैमिली Pictures

969
0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनको हर कोई जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है. सोनू सूद पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लॉकडाउन के दौरान वह गरीब लोगों के मसीहा बनकर उभरे. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की. उनकी दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है.

बता दें कि सोनू सूद पिछले 4 महीनों में लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं. सोनू सूद अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जब से उनकी मां का निधन हुआ है, उन्होंने तभी से अपना बर्थडे मनाना बंद कर दिया. आज हम आपको सोनू सूद की फैमिली के बारे में बताने जा रहे हैं.

सोनू सूद का छोटा-सा परिवार है. उनकी पत्नी का नाम सोनाली है और उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम अयान और ईशांत है. सोनू सूद अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. उनकी पत्नी भी बहुत कम ही पब्लिक इवेंट्स में नजर आती हैं. वैसे सोनू सूद भी ज्यादा सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करते हैं.

सोनू सूद पंजाबी हैं तो वहीं उनकी पत्नी सोनाली तेलुगु हैं. सोनू सूद को सोनाली से उस समय प्यार हुआ था, जब वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. सोनू सूद और सोनाली की शादी 25 सितंबर 1996 को हुई थी. बता दें कि सोनू सूद अब तक शूटआउट एट लोखंडवाला, हैप्पी न्यू ईयर और दबंग जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने साउथ की भी कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here