Home फीचर मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में बैठ गई ये...

मानसिक रूप से परेशान कैब ड्राइवर की गाड़ी में बैठ गई ये मशहूर अभिनेत्री, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

85
0

अक्सर आपने बॉलीवुड सितारों के डिप्रेशन के बारे में सुना होगा. कई सितारों ने इस डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मानसिक रूप से परेशान एक कैब ड्राइवर की गाड़ी में बैठ गई थी, फिर जो हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर की. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और ज्यादातर मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. एक बार सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुई एक हैरान कर देने वाली घटना का जिक्र किया था, जिससे वो पूरी तरह हिल गई थी.

सोनम ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि कैसे लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस डरावना रहा. उन्होंने लिखा- आप कृपया ध्यान रखें, यही बेस्ट होगा. यहां की लोकल पब्लिक परिवहन का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें. मैं बुरी तरह से हिल गई हूं.

सोनम कपूर के ट्वीट के बाद जब दोस्त, फैंस और परिवार वालों ने उनसे इस मामले के बारे में पूछा. इस पर पूनम ने जवाब दिया- उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उन पर चिल्ला रहा था. सोनम ने लिखा- मेरा ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मैं अंत तक बुरी तरह से डर गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here