Home टीवी अपनी सहेली के पति के प्यार में पड़ गई ये अभिनेत्री, तोड़...

अपनी सहेली के पति के प्यार में पड़ गई ये अभिनेत्री, तोड़ दिया बसा-बसाया घर और खुद कर ली शादी

239
0

फिल्म स्टार हो या टीवी स्टार, आपको अक्सर इनके अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते होंगे. इनके निजी जिंदगी के कई ऐसे राज होते हैं जो कि आम लोगों को शायद ही पता होते हैं. दुनिया के सामने तो ये स्टार चकाचौंध भरी जिंदगी जीते हैं, लेकिन इनके निजी जीवन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. ऐसी ही अभिनेत्री हैं, जिसने अपनी सहेली को धोखा देकर उसके पति से शादी कर ली. आज ये अभिनेत्री बड़ी केंद्रीय मंत्री है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि जानी-मानी टीवी अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हैं. स्मृति ईरानी मॉडल बनना चाहती थीं. उन्होंने दिल्ली में अपनी पढ़ाई पूरी की और 22 साल की उम्र में ही मॉडलिंग के लिए मुंबई आ गई. मॉडलिंग करने के बाद उन्होने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. स्मृति का परिवार रूढ़िवादी था, जिस कारण उन्हें अपने परिवार से मॉडलिंग के लिए अनुमति नहीं मिली.

स्मृति ईरानी का असली नाम स्मृति मल्होत्रा था. शुरुआत में स्मृति ईरानी को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा, जिस कारण उन्होंने एक रेस्तरां में काम किया था. रेस्तरां में काम करते हुए स्मृति की मुलाकात एक अमीर लड़की से हुई, जो कि देखते ही देखते उनकी बहुत ही खास दोस्त बन गई. स्मृति की उस खास दोस्त का नाम मोना ईरानी था.

जानकारी के मुताबिक, मोना बहुत ही अमीर और पैसे वाले खानदान से ताल्लुक रखती थी और उनकी एक बेटी भी थी. स्मृति मल्होत्रा आर्थिक तंगी को लेकर बहुत परेशान रहती थी. कई बार उनके पास फ्लैट का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं होते थे तो उनकी दोस्त ही उनका किराया चुकाया करती थी. जिसके बाद मोना ने स्मृति मल्होत्रा ने अपने घर में जगह दे. लेकिन मोना को स्मृति के कारण अपना घर छोड़ना पड़ा.

मोना के घर में रहते हुए स्मृति अपनी सहेली के पति के प्यार में पड़ गई और अपनी सहेली को धोखा देकर शादी रचा ली. 2001 में स्मृति ने मोना के पति जुबिन ईरानी सी पारसी रीति-रिवाजों से शादी रचाई. उसी साल स्मृति और जुबिन ईरानी का बेटा भी हुआ. जिसका नाम उन्होंने जोहर ईरानी रखा. स्मृति ईरानी एक बड़े खानदान की बहू बन गई. जिसके बाद उनके लिए सफलता के रास्ते खुलते गए. आज स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here