Home फीचर अपनी दूसरी पत्नी से इस सिंगर ने दो बार की थी शादी,...

अपनी दूसरी पत्नी से इस सिंगर ने दो बार की थी शादी, लेकिन आज चौथी पत्नी संग जी रहा है खुशहाल जिंदगी

246
0

बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. इस दुनिया में काम करने वाले सितारों की बाहरी लाइफ काफी शानदार नजर आती है. लेकिन पर्सनल लाइफ में सितारों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको बॉलीवुड सिनेमा के एक ऐसे ही मशहूर सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने चार शादियां की. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस सिंगर ने अपनी दूसरी पत्नी से एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी की. लेकिन फिर भी इसे खुशियां नसीब नहीं हुई. आज ये सिंगर चौथी पत्नी खुशहाल जिंदगी जी रहा है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी की. अदनान सामी ने चार शादियां की. अदनान सामी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे और उनको तीन शादियों से खुशी प्राप्त नहीं हुई. लेकिन आज वे चौथी शादी कर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. अदनान सामी ने लंदन से अपना म्यूजिक का सफर शुरू किया था. अदनान सामी की पहली शादी 22 साल की उम्र में 1993 में ज़ेबा बख्तियार से हुई, जो कि एक पाकिस्तानी एक्सप्रे है.

उस समय जेबा अदनान सामी से 9 साल बड़ी थी. यह अदनान सामी की पहली और जेबा बख्तियार की तीसरी शादी थी. हालांकि इनकी शादी केवल 3 सालों में ही टूट गई. अदनान और ज़ेबा बख्तियार का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजान है. पहली पत्नी से तलाक और बच्चे से दूर हो जाने के कारण अदनान सामी डिप्रेशन में चले गए और काफी फूडी हो गए थे. जिस कारण उनका वजन काफी तेजी से बढ़ गया और देखते ही देखते वे 230 किलो के हो गए.

जेबा से तलाक के बाद उन्होंने अपने बेटे की कस्टड़ी के लिए काफी परेशानियों का सामना किया. लेकिन उन्हें अपने बेटे की कस्टडी नहीं मिली. 2001 में अदनान सामी दुबई की बिजनेस वूमेन अरब सबा गलादरी के करीब आ गए. जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन उनकी यह शादी भी 3 सालों में टूट गई. एक बार फिर से अदनान सामी अरब सबा गलादरी के प्यार में पड़ गए और उन्होंने दोबारा अपनी दूसरी पत्नी से 2007 में शादी की. 2012 में इनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया.

अदनान सामी ने 2010 में अफगान और जर्मनी मूल की टेली कम्यूनिकेशन इंजीनियर रोया फरयाबी से चौथी शादी की. दोनों की शादी साल 2010 में हुई और उनकी एक बेटी है, जिसका नाम मीदना सामी है. आज अदनान सामी अपनी चौथी पत्नी और बेटी के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. इनकी शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here