Home फीचर सैफ अली खान के पिता के प्यार में पागल थी ये मशहूर...

सैफ अली खान के पिता के प्यार में पागल थी ये मशहूर अभिनेत्री, लेकिन मंसूर अली खान ने इस वजह से तोड़ दिया था रिश्ता

154
0

बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी जाने-माने क्रिकेटर थे. मंसूर अली खान पटौदी ने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी की. दोनों के 3 बच्चे भी हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सैफ अली खान के पिता के प्यार में पागल थीं.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल की. 15 साल की उम्र में ही अभिनेत्री बनने सिमी ग्रेवाल मुंबई आ गई थी. इसी दौरान उन्हें फिल्म टार्जन गोज टू इंडिया में काम करने का मौका मिला. हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन सिमी को फिल्में मिलती गई.

अपने सफल कैरियर के दौरान ही सिमी ग्रेवाल को भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से प्यार हो गया. उस समय वो केवल 17 साल की थी. हालांकि तब तक मंसूर अली खान की मुलाकात शर्मिला टैगोर से नहीं हुई थी. सिमी ग्रेवाल मंसूर अली के प्यार में पागल थी. लेकिन मंसूर अली खान ने उनका दिल तोड़ दिया. उन्होंने सिमी के घर जाकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया.

मंसूर ने सिमी ग्रेवाल से कहा था कि अब मेरी जिंदगी में कोई और आ गया है. अब हमारा रिश्ता खत्म हो गया है. यह सुनते ही सिमी टूट गई थी. सिम्मी ग्रेवाल का नाम अभिनेता राज कपूर से भी जुड़ा. बाद में सिमी ने दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन रवी मोहन से शादी की. हालांकि उनका यह रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका. 3 सालों बाद सिमी ग्रेवाल अपने पति से अलग हो गई और कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here