Home टीवी फ्लाइट में शुरू हुई थी इस एक्ट्रेस की लव स्टोरी, गोवा में...

फ्लाइट में शुरू हुई थी इस एक्ट्रेस की लव स्टोरी, गोवा में की थी डेस्टिनेशन वेडिंग

435
0

श्वेता त्रिपाठी ने अपना करियर टीवी सीरियलों से शुरू किया था जो बॉलीवुड में सफलता हासिल करने में कामयाब रही। आज वो अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। श्वेता ने फिल्म मसान से बॉलीवुड में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और आज वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई हैं। रियल लाइफ में श्वेता शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2018 में बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी रचाई थी जो कि काफी जाने-माने रैपर है। इस पोस्ट में हम आपको श्वेता और चैतन्य शर्मा की दिलचस्प लव स्टोरी बताने जा रहे हैं।

इन दोनों ने शादी करने से पहले एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था और फिर शादी करने का निर्णय लिया। दोनों की लव स्टोरी फ्लाइट में शुरू हुई थी। एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए बताया कि मैं और चेतन किसी काम से मुंबई से दिल्ली गए थे। जब हम जा रहे थे तो हमने कोई बात नहीं की। लेकिन वापस आते वक्त हमने एक-दूसरे से काफी बातचीत की और हम एक दूसरे के पास बैठे थे। फ्लाइट सुबह 5:00 बजे की थी और हमारा प्लान सोने का था। लेकिन हम दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत शुरू की।

श्वेता के मुताबिक चैतन्य ने उन्हें कुक्कू क्लब नाम की जगह पर प्रपोज किया था जो कि मुंबई का परफॉर्मिंग प्लेस है। वह मुझे स्टेज पर प्रपोज करना चाहता था। हम इसी तरह के एक प्ले के सिलसिले में थे। चेतन ने ने मुझे बताया कि उसका कोई नया प्ले है। जब मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे प्रपोज कर दिया।

29 जून 2018 को इन दोनों की शादी गोवा में हुई जो कि डेस्टिनेशन वेडिंग थी। श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेट्री पीके त्रिपाठी की बेटी है। वह एक दशक पहले थिएटर के लिए मुंबई आईं। बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स और विज्ञापनों में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here