Home टीवी पति द्वारा लगाए गए आरोपों का श्वेता तिवारी ने इस तरह दिया...

पति द्वारा लगाए गए आरोपों का श्वेता तिवारी ने इस तरह दिया जवाब, बेटी पलक का भी मिला सपोर्ट

117
0

टीवी जगत की खूबसूरत और फेमस अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी वह अपनी बेटी की वजह से तो कभी अपने पति की वजह से। पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी का अपने पति अभिनव कोहली के साथ विवाद चल रहा है। यह विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। श्वेता और अभिनव काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। कुछ महीनों पहले ही अभिनव कोहली पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जबकि अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि मैं श्वेता की वजह से अपने बेटे से नहीं मिल पा रहा।

इन आरोपों के बाद हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि तुम उसे कभी नहीं झुका सकते। साथ ही साथ उन्होंने अपने सीरियल मेरे डैड की दुल्हन के किरदार के नाम पर #GuneetSikka भी लिखा। लोग इसे पति के आरोपों का जवाब मान रहे हैं।

View this post on Instagram

You Can Never Pull Her Down #GuneetSikka

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

इस तस्वीर को श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। साथी साथ पलक ने लिखा कि मेरी रानी ने यहां क्या कहा है। बता दें कि अभिनव कोहली ने भी अपने बेटे रेयांश की तस्वीर साझा की थी और लिखा था कि बेटा मैं तुम्हें काफी मिस करता हूं। एक महीना और 23 दिन हो गए हैं। तुम्हारी मम्मी की वजह से हम दोनों अलग हो गए हैं। मैं अपने प्यार के शब्दों को जाहिर नहीं कर सकता। मैं भगवान से यही प्रार्थना कर रहा हूं कि हम दोनों जल्दी ही मिल जाए।

अभिनव कोहली ने व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। अभिनव ने यह आरोप लगाया कि श्वेता के साथ घरेलू हिंसा को लेकर पलक ने जो पोस्ट शेयर की थी वह डिलीट कर दी थी। लेकिन वह पोस्ट उनकी टाइमलाइन पर फिर से आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here