Home टीवी दो शादियों के बावजूद श्वेता तिवारी को नहीं मिलीं मैरिड लाइफ में...

दो शादियों के बावजूद श्वेता तिवारी को नहीं मिलीं मैरिड लाइफ में खुशियां, ऐसी रही है लव लाइफ

92
0

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी सीरियलों के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता तिवारी अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. श्वेता तिवारी की लव लाइफ बेहद इंटरेस्टिंग रही है. उन्होंने दो शादियां कीं. लेकिन फिर भी उनको खुशियां नहीं मिलीं. हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे.

shweta tiwari love life

श्वेता ने इंटरव्यू में कहा था कि वह अब अपना समय अपने बच्चों के साथ बिताना चाहती हैं. वह अपने बेटे रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी को प्यार देना चाहती हैं. उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के साथ रिश्ता खत्म करने की भी बात कही थी. बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की दो शादियां हो चुकी हैं. उनकी पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी.

लेकिन शादी के लगभग 10 साल बाद 2012 में दोनों का तलाक हो गया. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दूसरी बार अभिनव कोहली से शादी की. लेकिन उनको दूसरी शादी से भी खुशियां नहीं मिलीं. श्वेता और अभिनव कोहली के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के ऊपर कई तरह के गंभीर इल्जाम लगाए थे.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अभिनव कोहली भी चुप नहीं बैठे और वह लगातार श्वेता तिवारी पर निशाना साधते रहते हैं. श्वेता की बेटी पलक के दोस्त ने हाल ही में अभिनव कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि अभिनव कोहली पलक तिवारी से अश्लील बातें करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here