Home फीचर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता क्यों नहीं बन सकीं अभिनेत्री, वजह जानकर...

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता क्यों नहीं बन सकीं अभिनेत्री, वजह जानकर होगी हैरानी

187
0

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. स्टार किड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है. बॉलीवुड सितारों के बच्चे बचपन से ही बॉलीवुड फिल्मों में आने के सपने देखने लगते हैं. हालांकि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रही हैं. श्वेता बच्चन भी बचपन में अभिनेत्री बनने के सपने देखती थीं. लेकिन फिर भी वह एक्टिंग की दुनिया में नहीं आईं. इसके पीछे की वजह बहुत कम लोग जानते होंगे.

बता दें कि श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां जया के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं. उनके माता-पिता को फिल्मों के काम से फुर्सत ही नहीं मिल पाती थी. वह अपने बच्चों के साथ बहुत कम समय बिता पाते थे. श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में मैंने स्कूल में एक प्ले किया था, जिसमें हवाइयन गर्ल का किरदार निभाया था.

श्वेता ने बताया- मैंने बैकस्टेज रिहर्सल में अपने किरदार की तैयारी कर ली थी. लेकिन नाटक के क्लाइमेक्स में मैं अपना शॉट भूल गई. मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब था. इसके बाद यह सब चीजें मेरे लिए काफी डरावनी हो गईं और मैंने एक्टिंग की दुनिया में ना आने का फैसला किया. बता दें कि श्वेता बच्चन ने 1997 में निखिल नंदा के साथ शादी की, जो रिश्ते में रणबीर कपूर के कजिन लगते हैं. निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं, जिनका नाम नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here