Home फीचर पति अमिताभ बच्चन से भी है ज्यादा अमीर, फिर भी ससुराल छोड़...

पति अमिताभ बच्चन से भी है ज्यादा अमीर, फिर भी ससुराल छोड़ मायके में रहती हैं बेटी श्वेता बच्चन, वजह हैरान करने वाली

153
0

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं, अमिताभ बच्चन दो बच्चों के पिता हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन लाइमलाइट में आना कम ही पसंद करती है. लेकिन फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के कारण अक्सर उनको लेकर चर्चाएं होती रहती है. श्वेता बच्चन की शादी मशहूरर बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है. शादी के बाद श्वेता ने अपने परिवार को अच्छे से संभाला और खुद की भी पहचान बनाई.

इसी बीच ऐसे भी कयास लगाए जाते रहे हैं कि श्वेता बच्चन अपने पति और ससुराल वालों से अलग बच्चन फैमिली के साथ रहती हैं. इसका कारण है कि श्वेता अक्सर पार्टी और फंक्शन में अपने ससुराल वालों से ज्यादा मायके वालों के साथ नजर आती हैं. ज्यादातर पार्टीज में श्वेता बच्चन अपने पति निखिल के साथ नहीं दिखती है. ऐसा भी कहा जाता है कि श्वेता अपने पिता अमिताभ के साथ उनके घर में ही रहती हैं. क्योंकि उनके अपने पति और ससुराल के साथ बनती नहीं है.

लेकिन यह सच नहीं है दरअसल श्वेता नंदा और निखिल नंदा का प्रोफेशन बिल्कुल अलग-अलग है. श्वेता अपने ससुराल से दूर रहती है. दोनों अपने काम में बिजी रहते हैं, जिस कारण दोनों को कभी साथ में स्पॉट नहीं किया जाता. आपको बता दें कि निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर है और वह अपना बिजनेस संभालते हैं. 2018 में उनकी कंपनी का दोगुना मुनाफा हुआ था.

श्वेता के पिता और पति के पास करोड़ों की संपत्ति है. लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने पति की कमाई पर निर्भर नहीं है. शादी के 10 साल बाद श्वेता ने अपना करियर बनाया. श्वेता पैसों के लिए ना तो अपने पति और ना ही अपने पिता पर निर्भर है. आपको बता दें कि श्वेता बच्चन सीएनएन आईबीएन की सिटिज़न जर्नलिस्ट है. साथ ही वे एक लेखक और फैशन डिजाइनर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here