Home फीचर कभी डिजाइनर कपड़े खरीदने के भी नहीं थे पैसे, लेकिन आज इस...

कभी डिजाइनर कपड़े खरीदने के भी नहीं थे पैसे, लेकिन आज इस अभिनेत्री के फैशन की दुनिया है दीवानी

148
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे बहुत ज्यादा पैसे वाले हैं. इन सितारों के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी सितारे रहे जिनका बचपन बहुत ही गरीबी में गुजरा. लेकिन इन सितारों ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास कभी डिजाइनर कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं थे. लेकिन आज इस अभिनेत्री के फैशन की दुनिया दीवानी है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन है. सुष्मिता सेन ने केवल अभिनय की दुनिया में ही नहीं बल्कि फैशन की दुनिया में भी खूब नाम कमाया. हैदराबाद में जन्मी सुष्मिता हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ती थी और उन्हें अंग्रेजी बोलना नहीं आता था. उन्होंने 16 साल की उम्र में अंग्रेजी बोलना सीखा. बता दें कि सुष्मिता के पास पत्रकारिता की डिग्री भी है. लेकिन सुष्मिता ने पत्रकारिता करियर को छोड़ अपने सपने को पूरा करने का फैसला लिया.

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान जब सुष्मिता ने पार्टिसिपेट किया था, तब उनके पास अन्य लड़कियों की तरह डिजाईनर गाउन खरीदने के पैसे नहीं थे. ऐसा बताया जाता है कि सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स के फिनाले में जो गाउन पहना था, वो उनकी मां ने ही डिजाइन किया था. 1994 में सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

सुष्मिता ने 1996 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘दस्तक’ से की थी. उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. लेकिन सुष्मिता अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. उनका नाम अब तक 11 लड़कों के साथ जोड़ा जा चुका है. जिनमें णदीप हुड्डा, विक्रम भट्ट, रितिक भसीन, मानव मेनन और वसीम अकरम जैसे नाम शामिल है. अब ऐसी खबरें आ रही है कि सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here