Home टीवी नहीं बनना चाहती थी अभिनेत्री, लेकिन एक शो ने रातों-रात बदल दी...

नहीं बनना चाहती थी अभिनेत्री, लेकिन एक शो ने रातों-रात बदल दी किस्मत, आज नहीं है पहचान की मोहताज

276
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने ऐसे सितारे हैं जिन्होंने मजबूरी में इस दुनिया में अपना कदम रखा. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी. लेकिन एक शो से अभिनेत्री की रातों-रात ही किस्मत बदल गई. आज ये अभिनेत्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी अभिनेत्री श्रुति सेठ की. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि श्रुति सेठ ने केवल पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग करना शुरू किया था. उन्होंने मॉडलिंग के दौरान कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की. मॉडलिंग की दुनिया में श्रुति सेठ केवल पैसा कमाने के लिए आई थी. लेकिन मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने इंडस्ट्री में भी नाम बनाया.

इसके बाद श्रुति सेठ को टीवी शो के ऑफर मिलने लगे. साल 2001 में श्रुति सेठ ने सीरियस ‘शशश कोई है’ से अभिनय के क्षेत्र में डेब्यू किया. इसके बाद वो ‘मान’, ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘कुछ कर दिखाना’ जैसे टीवी सीरियलों में नजर आई. टीवी शो शरारत से उनको एक अलग पहचान मिली. छोटे पर्दे पर नाम कमाने के बाद श्रुति ने हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया.

फिल्म इंडस्ट्री में भी श्रुति सेठ की एक्टिंग का जलवा कायम रहा और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. साल 2010 में श्रुति ने शादी की और 2014 में एक बेटी की मां बनी. वर्तमान में श्रुति से अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here