Home फीचर इस अभिनेत्री ने पहचान छुपाने के लिए बदल लिया अपना नाम, शराब...

इस अभिनेत्री ने पहचान छुपाने के लिए बदल लिया अपना नाम, शराब की लत की वजह से डूब गया करियर

130
0

सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं, जो कि अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैंय इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी पहचान छुपाने के लिए अपना नाम बदल लिया था. लेकिन इस अभिनेत्री का करियर शराब की लत के कारण डूब गया था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री और सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की. श्रुति हासन ने मात्र 6 साल की उम्र से ही गाना गाना शुरू कर दिया था. एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ श्रुति हासन एक मॉडल, सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और लेखक भी हैं. उनको कई भाषाओं का विज्ञान है.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि बचपन में श्रुति हसन ने अपना नाम बदल लिया था. इस बारे में उनके स्कूल के लोग भी नहीं जानते थे कि उनका असली नाम क्या है. इसके पीछे का कारण था कि श्रुति नहीं चाहती थी कि वो अपने स्कूल में इस वजह से पहचानी जाए कि वे एक बड़े सुपरस्टार की बेटी है. इस कारण उन्होंने अपना नाम बदला था.

लेकिन श्रुति हसन की शराब की लत के कारण उनका अच्छा खासा फिल्मी करियर डूब गया था. दरअसल अभिनेत्री अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी, जिस कारण उन्हें नशे की बुरी लत लग गई थी. श्रुति अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here