Home टीवी कंगना रनौत के पोस्टर पर महिलाओं ने बरसाए थे चप्पल, अभिनेत्री शिल्पा...

कंगना रनौत के पोस्टर पर महिलाओं ने बरसाए थे चप्पल, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने पूछा- कितने पैसे मिले…

387
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जब से इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आया है, अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड के खिलाफ लगातार आवाज उठा रही हैं. कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी, जिस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने उनको काफी बुरा भला कहा था.

https://www.instagram.com/p/CEypXZGAyhK/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि कंगना रनौत के मुंबई को छोटा पाकिस्तान कहने पर महाराष्ट्र में उनके खिलाफ जगह-जगह विरोध हो रहा है. कंगना रनौत के पोस्टर पर महाराष्ट्र में महिलाओं ने चप्पल बरसाए और अपना विरोध प्रकट किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. अब इस पर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- औरत ही औरत की दुश्मन. इन महिलाओं को कितने पैसे मिले यह शर्मनाक काम करने के लिए? घर में यही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का गुस्सा इस पोस्टर से निकाल रही हैं. बता दें कि शिल्पा शिंदे की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. लोग इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बीते दिनों कंगना ने एक और ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है, जिस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें यहां वापस आने की कोई जरूरत नहीं है. इस पर कंगना रनौत ने उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया- मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं. अगर किसी में हिम्मत है तो रोक कर दिखाए. कंगना रनौत और संजय राउत के बीच काफी दिनों से ट्विटर पर जंग चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here