Home फीचर अपनी बहन के गोरेपन से जलती थी ये अभिनेत्री, उसके फिल्म इंडस्ट्री...

अपनी बहन के गोरेपन से जलती थी ये अभिनेत्री, उसके फिल्म इंडस्ट्री में आते ही करवाली थी सर्जरी

157
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां सांवली भी है. आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी बहन की खूबसूरती से जलती थी. इस कारण अभिनेत्री ने बहन के इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी सर्जरी करवाई थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की. शिल्पा शेट्टी ने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया. शिल्पा शेट्टी योगा, अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. 1995 में शिल्पा शेट्टी ने मात्र 18 साल की उम्र में फिल्म बाजीगर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शिल्पा शेट्टी काफी डरती थी.

ऐसा बताया जाता है कि शिल्पा बचपन से ही लड़ा थी और अपनी बहन से भी बेवजह लड़ता करती थी. क्योंकि उनकी बहन शमिता शेट्टी बहुत ज्यादा खूबसूरत थी. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने बताया था कि शिल्पा को हमेशा ऐसा लगता था कि भगवान ने उन्हें गोरा और शिल्पा को काला क्यों मनाया. वो अक्सर सवाल भी पूछती थी.

बहन शमिता शेट्टी के फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद शिल्पा को और भी ज्यादा जलन महसूस होने लगी. वो खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी. इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखने के लिए शिल्पा शेट्टी ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई. ऐसा बताया जाता है शिल्पा ने एक नहीं बल्कि 2 बार अपनी नाक की सर्जरी कराई. इतना ही नहीं उन्होंने अपने सांवले रंग के लिए वाइट स्किन ट्रीटमेंट भी कराया है. अक्सर सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की कुछ पुरानी और नई तस्वीरें वायरल होती रहती है, जिन्हें देखकर साफ पता चलता है कि शिल्पा शेट्टी ने अपने लुक में काफी परिवर्तन किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here