Home बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी बनीं शाकाहारी, अब कभी नहीं खाएंगी नॉनवेज

शिल्पा शेट्टी बनीं शाकाहारी, अब कभी नहीं खाएंगी नॉनवेज

94
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. अब उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है. शिल्पा शेट्टी ने हमेशा के लिए नॉनवेज छोड़ दिया है और वह पूरी तरह से शाकाहारी बन गई हैं. उनका यह फैसला थोड़ा हैरान करने वाला है. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. शिल्पा शेट्टी वीडियो में अपने बेटे वियान के साथ खेतों में अलग-अलग तरह की सब्जियां छांटती और तोड़ती हुई दिख रही है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा ने इस वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा- मेरे लिए यह निर्णय करना थोड़ा मुश्किल था. लेकिन मैंने अब पूरी तरह से शाकाहार को अपना लिया है. अब मैं पर्यावरण में अपने कार्बन फुटप्रिंट्स को कम करना चाहती हूं. मैंने पिछले कुछ सालों में महसूस किया कि भोजन के लिए पशुधन की खेती से ना केवल जंगल नष्ट हुए, बल्कि कार्बन डाइऑक्साइड, मीथेन और नाइट्रो ऑक्साइड का स्तर भी काफी बढ़ गया है.

https://www.instagram.com/p/CCShkNJhGE4/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा शेट्टी ने यह भी लिखा कि जिस तरह से हमारे ग्रह पर परिवर्तन हो रहे हैं, उसके लिए यह सभी यही चीजें जिम्मेदार हैं. शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया कि शाकाहार से ना केवल जानवरों को फायदा होगा, बल्कि हम लोग भी हृदय रोग, मधुमेह और मोटापे से बच सकते हैं. शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि उन्होंने यूट्यूब चैनल पर मांसाहार डिशेज के जो वीडियो शेयर किए थे, वह उन्हें डिलीट नहीं करेंगी. लेकिन आगे से वह केवल शाकाहारी चीजों पर ही फोकस करेंगी.

शिल्पा शेट्टी के इस कदम के बाद हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही हैं. वह जल्द ही फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here