Home टीवी एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगी शीन-अक्षय की जोड़ी, इस सीरियल...

एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगी शीन-अक्षय की जोड़ी, इस सीरियल में एक साथ आएंगे नजर

42
0

सीरियल पिया अलबेला में शीन दास और अक्षय म्हात्रे की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. शीन और अक्षय के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. यह जोड़ी फिर से एक बार पर छोटे पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक, यह जोड़ी जल्द ही सोनी टीवी के सीरियल इंडिया वाली मां में एक साथ नजर आएगी. सीरियल के निर्माता जय मेहता हैं, जो गठबंधन, जीजी मां, जीत गई तो पिया मोरे जैसे सीरियल बना चुके हैं.

सीरियल इंडिया वाली मां मार्च में लॉन्च होना था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. अब एक बार फिर से सीरियलों की शूटिंग शुरू हो गई है. दर्शकों को जल्दी ही सीरियल इंडिया वाली मां की झलक देखने को मिलेगी. नई सीरियल को लेकर सीन दास ने कहा- पहले मुझे तो कंफर्म हो जाए, फिर ही मैं आपको बता पाऊंगी. अभी मैंने दो-तीन शोज के ऑडिशन दिए हैं, जो नए आने वाले हैं. वैसे आने वाले महीने में काफी सारे नए सीरियल आने वाले हैं तो मैं बस यह आशा कर रही हूं कि जो ऑडिशन दिए हैं, उनमें से मुझे कोई ना कोई सीरियल मिल जाए.

शीन दास ने कहा- मैंने जय मेहता प्रोडक्शन हाउस के शो के लिए ऑडिशन दिया है जो सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है. मुझे वहां से कॉल बैक भी आया था. अब देखते हैं, आगे क्या होता है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं जरूर साइन करके अपने फैंस को खुशखबरी दूंगी. अपने नए सीरियल को लेकर शीन दास ने भले ही हां नहीं कहा, पर उन्होंने इंकार भी नहीं किया.

खबरों के मुताबिक, सोनी टीवी के सभी सीरियलों की शूटिंग 1 जुलाई से शुरू हो जाएगी. सीरियल इंडिया वाली मां की कहानी मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें अक्षय म्हात्रे की मां की भूमिका सुचित्रा त्रिवेदी और पिता का किरदार नितीश पांडेय निभाएंगे. इनके अलावा इस सीरियल में सुनील सिंह, शुभाशी रघुवंशी और वंदना लालवानी को भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here