Home टीवी ‘नागिन 5’ में शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं नेगेटिव किरदार

‘नागिन 5’ में शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं नेगेटिव किरदार

681
0

कलर्स टीवी का मशहूर शो ‘नागिन 4’ अपने अंतिम पड़ाव पर है. एकता कपूर ‘नागिन 5’ की घोषणा पहले ही कर चुकी हैं. ‘नागिन 5’ का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. इस शो की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई नामों की चर्चा हो रही है. हालांकि जो प्रोमो सामने आया है, उसमें हिना खान नजर आ रही हैं. लेकिन ऐसी खबर है कि हिना खान और मोहित मल्होत्रा शो में कैमियो कर रहे हैं.

अब ‘नागिन 5’ से जुड़ी एक और बड़ी खबर भी सामने आई है. खबर के मुताबिक, शरद मल्होत्रा ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं. जबकि धीरज धूपर शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और ये कंफर्म भी कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक, शरद मल्होत्रा बालाजी सुपर नेचुरल शो में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं.

अगर ऐसा होता है तो पहली बार शरद मल्होत्रा नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. आखिरी बार शरद मल्होत्रा को कलर्स टीवी के शो कसम तेरे प्यार की में देखा गया था. खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि करण पटेल को भी ‘नागिन 5’ का ऑफर मिला था. करण पटेल ने खुद एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्हें ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर हुआ था. लेकिन एकता कपूर ने मना कर दिया.

करण ने कहा था- मुझे एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ के लिए अप्रोच किया था. लेकिन बाद में उन्होंने फैसला किया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा. उन्होंने कहा कि तू एक तरफ मिस्टर बजाज का रोल करेगा और दूसरी तरफ डसेगा, तो कैसा लगेगा? इसी वजह से उन्होंने यह तय किया कि मैं मिस्टर बजाज बन रहा हूं और ‘नागिन 5’ में काम नहीं कर रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here