Home फिल्मी खबरें इस महीने के आखिरी शुक्रवार को रिलीज होंगी 4 फिल्में, होगा महामुकाबला

इस महीने के आखिरी शुक्रवार को रिलीज होंगी 4 फिल्में, होगा महामुकाबला

111
0

भले ही सिनेमाघर बंद हों. लेकिन दर्शकों के मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस महीने की अंतिम तारीख यानी 31 जुलाई को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बड़ी और छोटी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें शकुंतला देवी, माय क्लाइंट्स वाइफ, रात अकेली है और लूटकेस जैसी फिल्में शामिल हैं.

सिनेमाघर बंद होने के चलते निर्माताओं को मजबूरी में फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लेना पड़ रहा है. आमतौर पर फिल्म निर्माता किसी दूसरी फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज नहीं करते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक ही भाषा की फिल्मों को एक ही तारीख को रिलीज करने से परहेज किया जाता है.

हालांकि अब इस महीने की आखिरी तारीख को अमेज़न प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ रिलीज हो रही है. वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ रिलीज होगी. बता दें कि नेटफ्लिक्स पर राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है’ के इसी दिन रिलीज की घोषणा भी कर दी गई है.

वहीं नवजात प्लेटफार्म शेमारूमी बॉक्स ऑफिस पर छोटे बजट की थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘माय क्लाइंट्स वाइफ’ को इसी दिन रिलीज करने का निर्णय किया गया है. इस फिल्म में शारिब हाशमी और अंजली पाटिल नजर आएंगे. ऐसे में इन फिल्मों के बीच मुकाबला होना तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here