Home फीचर पहली फिल्म के लिए इस अभिनेता को मिले थे 50 रुपये, मजबूरी...

पहली फिल्म के लिए इस अभिनेता को मिले थे 50 रुपये, मजबूरी में पीनी पड़ी थी मक्खी गिरी हुई कोल्ड ड्रिंक, आज है 5000 करोड़ का मालिक

132
0

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में काफी मशहूर है. शाहरुख की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है. शाहरुख ने अपनी जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना करते हुए अभिनय के क्षेत्र में एक खास मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें कि फिल्मों में कदम रखने से पहले ही शाहरुख खान शादी कर चुके थे. उन्होंने हिंदू धर्म से ताल्लुक रखने वाली गौरी से शादी की. दोनों के बीच शादी के इतने साल बाद भी प्यार देखने को मिलता है. लेकिन हम आपको शाहरुख की पहली कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं.

एक बार शाहरुख खान एक डांस रियलिटी शो पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी पहली तन्ख्वाह के बारे में बताया था. शाहरुख ने बताया कि उन्हें पहली फीस के रूप में केवल 50 रुपए मिले थे, जिससे वो ताजमहल देखने गए थे. लेकिन उन्हें ये काफी भारी पड़ा था. शाहरुख का पूरा पैसा ट्रेन की टिकट खरीदने पर ही खर्च हो गया. बचे हुए पैसों से उन्होने एक गिलास कोल्ड ड्रिंक खरीदी. लेकिन उसमें मक्खी गिर गई. उन्होंने यह भी बताया कि पैसे ना होने के कारण उस कोल्ड ड्रिंक पी लिया. लेकिन वो वापसी के सफर में उल्टी करते हुए आए.

भले ही शाहरुख खान ने अपनी शुरुआती जिंदगी में गरीबी का सामना किया हो, लेकिन आज शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. शाहरुख 5000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं और आलीशान जिंदगी जीते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here