Home फीचर जब शाहरुख खान को जाना पड़ा था जेल, गंदे कमरे में बिताई...

जब शाहरुख खान को जाना पड़ा था जेल, गंदे कमरे में बिताई थी रात, इस वजह से हुआ था ऐसा

84
0

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान पिछले कई दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज करते आ रहे है. शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर सितारे हैं. उनके पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. शाहरुख खान लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैं. सुपरहिट फिल्मों की वजह से वे सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा भी चर्चा का विषय बना रहता है. आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी.

एक चैट शो के दौरान शाहरुख खान ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि वह जेल भी जा चुके हैं, जिसे सुनकर शो के होस्ट भी चौक गए थे. शाहरुख ने बताया- जेल जाने का कारण उनका गुस्सा ही था. दरअसल एक मैगजीन ने शाहरुख के बारे में कुछ बातें लिखी थी, जिसे सुनकर उन्हें काफी गुस्सा आ गया और वह मैगजीन के संपादक से ही सवाल पूछने चले गए थे.

संपादक ने जवाब देते हुए शाहरुख से कहा था कि वह बातें उन्होंने मजाक में लिखी थी. इसलिए इसे ज्यादा गंभीरता से ना ले. शाहरुख यह सुनकर खुद पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने संपादक के साथ बदसलूकी कर दी. संपादक के ऑफिस से लौटने के बाद शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग के लिए चले गए. तभी अचानक से सेट पर पुलिस पहुंच गई. उनसे पुलिस से कुछ सवाल पूछना चाहती थी. इसलिए वो शाहरुख को लेकर चली गई. जहां शाहरुख को एक छोटे और गंदे कमरे में रखा गया. शाहरुख ने बताया कि उनके साथ उस कमरे में कई बुरे लोग भी थे. उस समय शाहरुख की यह बात सुनकर सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान रह गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here