Home फीचर कभी इस अभिनेता के ससुर ने उसे गुस्से में घर से निकाल...

कभी इस अभिनेता के ससुर ने उसे गुस्से में घर से निकाल दिया था बाहर, आज बॉलीवुड पर करता है राज

137
0

फिल्मी स्टार्स की लाइफ से बहुत ही ग्लैमरस और रंगीन नजर आती है. लेकिन निजी जिंदगी में इन स्टार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. ये फिल्मी स्टार्स अपने प्यार के लिए सारी हदों से गुजर जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके ससुर ने उसे गुस्से में घर से बाहर निकाल दिया था. लेकिन आज ये अभिनेता बॉलीवुड पर राज करता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान है. शाहरुख खान ने फिल्मों में आने से पहले ही हिंदू लड़की गौरी से शादी की थी. शाहरुख की पत्नी गौरी आज एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है और पार्टियों के दौरान शाहरुख के साथ नजर आती है. इस कपल के बीच ढेर सारा प्यार देखने को मिलता है. लेकिन शाहरुख शाहरुख को गौरी से शादी करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

शाहरुख मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते थे. इसलिए गौरी के माता-पिता उनकी शादी के खिलाफ थे. जब गौरी के माता-पिता को शाहरुख के मुस्लिम होने के बारे में पता चला तो वे काफी भड़क गए थे. जिसके बाद शाहरुख और गौरी ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया. लेकिन शाहरुख चाहते थे कि घरवालों की रजामंदी से दोनों की शादी हो. घर वालों का दिल जीतने के लिए शाहरुख ने मशक्कत शुरू कर दी. सबसे पहले शाहरुख गौरी के मामा मामी से मिले. शाहरुख से मिलकर दोनों का ही प्रभावित हुए.

उन्होंने अपने घर पर पार्टी में शाहरुख को इनवाइट किया. वे चाहते थे शाहरुख गौरी के माता-पिता से मिले. उस समय शाहरुख सीरियल फौजी के कारण काफी फेमस हो चुके थे. गौरी के पिता पार्टी में शाहरुख की तारीफ सुनकर काफी प्रभावित हुए. लेकिन जब उन्हें पता चला कि शाहरुख मुस्लिम है, तो उन्होंने तुरंत ही शाहरुख को पार्टी से जाने के लिए कहां. शाहरुख चुपचाप वहां से आप चले गए.

लेकिन जाते-जाते शाहरुख कुछ ऐसा कर गए जिससे उन्होंने गौरी की मां का दिल जीत लिया. गौरी की मां उस समय किचन में काम करती थी. पार्टी से निकलने के बाद शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे और स्वादिष्ट पकौड़े खिलाने के लिए उनका धन्यवाद किया. शाहरुख की इस बात से गौरी की मां काफी खुश हो गए. धीरे-धीरे गौरी के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here