Home फोटो गैलरी Shahid-Mira Wedding Anniversery: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने दो बार की...

Shahid-Mira Wedding Anniversery: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने दो बार की थी शादी, देखें वेडिंग एल्बम

86
0

Shahid-Mira Wedding Anniversery Special: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं. शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी. इनकी शादी 7 जुलाई, 2015 को हुई थी. आज यह कपल अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहा है.

Shahid-Mira Wedding Anniversery

बता दें कि शादी से पहले शाहिद कपूर का प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. लेकिन शाहिद ने फिल्म इंडस्ट्री से बाहर की लड़की से शादी कर सबको हैरत में डाल दिया था.

Shahid Mira Wedding Anniversery

मीरा राजपूत भी शाहिद से शादी के बाद रातों-रात सुर्खियों में आ गईं. शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है. बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

Shahid Mira Wedding Anniversery

इन दोनों की दो बार शादी हुई थी- एक बार सिख रीति-रिवाजों से और एक बार हिंदू रीति-रिवाजों से. शाहिद ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का खुलासा भी किया था. उन्होंने बताया था कि वह पहली बार मीरा को देखते ही उनके प्यार में पड़ गए थे.

Shahid Mira Wedding Anniversery

शाहिद कपूर मीरा से उम्र में 13 साल बड़े हैं. शादी के समय मीरा केवल 21 साल की थीं. शाहिद ने अपनी शादी में सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी. जबकि मीरा ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था और लाल रंग की चुनरी ओढ़ी थी. इन दोनों की शादी गुरुद्वारे में हुई थी.

Shahid Mira Wedding Anniversery

शाहिद और मीरा की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की गई थी, जिसमें तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं थीं. बता दें कि 2017 में मीरा ने बेटी मीशा कपूर को जन्म दिया, जबकि 2018 में शाहिद और मीरा के घर बेटे जैन का आगमन हुआ.

Shahid Mira Wedding Anniversery

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here