Home फीचर कई अभिनेत्रियों से रहा था इस अभिनेता का अफेयर, MMS लीक...

कई अभिनेत्रियों से रहा था इस अभिनेता का अफेयर, MMS लीक होने के बाद करनी पड़ी थी अरेंज मैरिज

167
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं. इन सितारों का आए दिन किसी न किसी के साथ नाम जुड़ता ही रहता है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. लेकिन एक एमएमएस लीक होने के बाद इस अभिनेता को अरेंज मैरिज करनी पड़ी थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर की. शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में साशा के नाम से भी जाना जाता है. शाहिद अपने गुड लुक्स और क्यूटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. शाहिद कपूर ज्यादा अफेयर्स के लिए भी जाने जाते हैं. शाहिद कपूर का करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि फिल्मों में आने से पहले ही शाहिद कपूर हर्षिता भट्ट को डेट कर रहे थे. लेकिन फिल्म इश्क विश्क से डेब्यू करने पर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

फिर शाहिद कपूर की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई. शाहिद के लिए करीना कपूर ने खुद को काफी बदला था. दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबा चला. ऐसा बताया जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह सैफ अली खान थे. ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना का एक मैसेज लीक हो गया. इस मैसेज के लीक होने से फिल्म इंडस्ट्री में काफी तहलका मच गया था. करीना के बाद विद्या बालन से भी शाहिद कपूर का नाम जोड़ा गया. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला.

इसके बाद शाहिद कपूर की जिंदगी में स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की एंट्री हुई. दोनों कई बार. सपोर्ट किए गए सानिया मिर्जा के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ भी शाहिद कपूर का नाम जोड़ा गया. लेकिन दोनों का रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया. फिर शाहिद कपूर की जिंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई. शाहिद कपूर के गर्लफ्रेंड की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है. शाहिद का नाम दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जोड़ा गया.

जैकलिन के साथ शाहिद के अफेयर की खबरें भी मीडिया में आई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया. लेकिन इन रिश्तों से ठोकर खाने के बाद अचानक से शाहिद कपूर के सगाई की खबर आई. इस बात की जानकारी खुद शाहिद कपूर ने दी थी. सभी रिश्ते टूटने के बाद शाहिद कपूर को मीरा राजपूत से सहारा मिला. दोनों की मुलाकात एक सत्संग के दौरान हुई थी. दोनों के परिवार वाले पहले से एक-दूसरे को जानते थे. ऐसे में देखा जाए तो अंत में कई अभिनेत्रियों से अफेयर रखने वाले शाहिद कपूर ने घरवालों की मर्जी से अरेंज मैरिज की. शाहिद और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं. दोनों बहुत ही खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here