Home फीचर मां ने पैदा करके छोड़ दिया था इस अभिनेत्री को, मजबूरी में...

मां ने पैदा करके छोड़ दिया था इस अभिनेत्री को, मजबूरी में बनी बार गर्ल और 17 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, आज है बड़ा नाम

109
0

बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. इस दुनिया में सफलता पाना बहुत ही मुश्किल है. लेकिन कई ऐसे भी सितारे रहे जिन्होंने सफलता पाने के लिए काफी कुछ दांव पर लगाया. हालांकि बाद में उन्हें इस चीज़ का पछतावा भी हुआ. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मां ने पैदा होते ही उसे छोड़ दिया था. मजबूरी में ये अभिनेत्री बार गर्ल बनी और इस अभिनेत्री ने 17 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी भी को दी थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री सिनेमा जगत का जाना-माना नाम है.

हम बात कर रहे हैं शगुफ्ता रफीक की. शगुफ्ता के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते होंगे. आपको बता दें कि शगुफ्ता ने फिल्म आशिकी 2 की कहानी लिखी थी. शगुफ्ता की निजी जिंदगी काफी दुख भरी रही. एक इंटरव्यू में खुद शगुफ्ता ने बताया था कि जब वो केवल 17 साल की थी, तभी वैश्या बन गई थी. क्योंकि उस समय वो आर्थिक तंगी से जूझ रही थी.

उन्होंने कहा कि एक अजनबी के साथ अपनी वर्जीनिटी खोना बहुत ही दर्दनाक होता है. अभिनेत्री ने बताया- जब वो 17 साल की थी तब एक प्रॉसिक्यूटर की तरह रहती थी. उनकी मां को इस बारे में सब पता था. बता दें कि ये अभिनेत्री की मुंह बोली मां थी. अभिनेत्री को अपने जन्म देने वाली मां के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

शगुफ्ता ने आगे बताया कि मैं एक ऐसी बेटी की मां हूं जिसने किसी अमीर आदमी के साथ संबंध बनाए और पैदा करके मुझे छोड़ दिया. कुछ लोगों का कहना है कि मेरे माता-पिता झोपड़ी में रहते थे और उन्होंने मुझे फेंक दिया. अभिनेत्री को लोग बचपन से ही बुरा बोलते थे, जिस कारण वो काफी क्रुर हो गई और उन्होंने स्कूल भी छोड़ दिया.

जब शगुफ्ता 12 साल की थी तब वो पार्टियों में नाचा करती थी. इन पार्टियों में अमीर लोग कॉल गर्ल के साथ आते थे. आगे स शगुफ्ता ने बताया- वो पैसा कमाने के लिए दुबई भी गई. लेकिन उनकी मां के बीमार पड़ने से उन्हें मुंबई लौटना पड़ा. जिसके बाद 2002 में उनकी मुलाकात फिल्ममेकर महेश भट्ट से हुई हुई और उन्होंने स्क्रिप्ट लिखने की इच्छा जाहिर की. शगुफ्ता ने फिल्म कलयुग के दो सीन लिखें. इसके बाद अभिनेत्री की पूरी जिंदगी बदल गई और उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. आज शगुफ्ता बॉलीवुड सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी है. शगुफ्ता ‘वो लम्हें’, ‘आवारापन’, ‘राज-2’, ‘जिस्म’, ‘मर्डर-2’, ‘राज-3’, ‘आशिकी 2’ जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here