Home टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार’ के में होने वाला है बड़ा बदलाव,...

सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार’ के में होने वाला है बड़ा बदलाव, अब 10 बजे नहीं इतने बजे होगा टेलीकास्ट

30
0

काफी समय से टीवी पर सीरियलों के पुराने एपिसोड टेलीकास्ट हो रहे थे. हालांकि अब सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही दर्शकों को नए एपिसोड देखने को मिलेंगे. इसी बीच स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक, सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. लेकिन टेंशन की कोई बात नहीं है. शो का कोई कलाकार या किरदार बदल नहीं बदल रहा है, बल्कि शो का टाइम बदलने वाला है.

खबरों की मानें तो अब सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के अब रात 10 बजे की जगह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा और 10 बजे नया शो अनुपमा शुरू होगा. सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शहीर शेख और रिया शर्मा लीड किरदार में हैं. शहीर शेख सीरियल में अबीर राजवंश का किरदार निभाते हैं तो वहीं रिया शर्मा मिष्टि अग्रवाल की भूमिका में हैं.

अबीर-मिष्टि की जोड़ी लोगों को काफी अच्छी लगती है. दोनों के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत जबरदस्त है. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि इस सीरियल में जल्द ही अभिनेता रुसलान मुमताज की एंट्री होने वाली है जिससे शो में बड़ा ट्विस्ट आ जाएगा. रुसलान मुमताज ने भी उनकी शो में आने की पुष्टि कर दी है.

रुसलान ने बताया कि मेरा किरदार इस शो में मिष्टि और अबीर के बीच के रिश्ते को प्रभावित करेगा. हाल ही में सीरियल के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जो फैंस को काफी पसंद भी आईं. ऐसे में अब दर्शकों के सब्र का बांध टूट रहा है और वह नए एपिसोड्स देखने के लिए बेहद उतावले हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here