Home टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े कुछ ऐसे सवाल, जिनका...

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े कुछ ऐसे सवाल, जिनका आज तक नहीं मिला कोई जवाब

518
0

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. हालांकि जब ये सीरियल नया-नया प्रसारित हुआ था, तब इस शो को लोग ज्यादा पसंद नहीं करते थे. लेकिन धीरे-धीरे ये सीरियल दर्शकों का पसंदीदा बनता गया. अब भारत में इस शो को हर कोई देखना पसंद करता है.

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में काम करने वाले स्टार्स को लोग उनके रियल नेम से नहीं बल्कि शो में निभाए गए किरदारों के नाम से जानते हैं. इस शो में दिखाई जाने वाली गोकुलधाम सोसायटी में सभी पड़ोसी एक साथ मिलकर रहते हैं. यदि आप भी इस शो को देखते होंगे तो कुछ बातों पर जरूर गौर किया होगा. इस शो के बारे में कुछ ऐसे सवाल है जो कि हर कोई जानना चाहता है.

पहला सवाल

हर कोई जानना चाहता है कि सीरियल में दया बहन की मां कौन है? सीरियल की शुरुआत से ही दया अपनी मां से फोन पर बात करते हुए दिखाई जाती है. लेकिन आज तक उनकी मां का चेहरा किसी ने नहीं देखा है, जो कि अभी तक एक रहस्य बना हुआ है.

दूसरा सवाल

इस सीरियल में हमेशा जेठालाल का बेड लकी दिखाया जाता है. हालांकि पर्सनल लाइफ में किसी के साथ भी ऐसा होना मुमकिन नहीं है.

तीसरा सवाल

इस शो का तीसरा सबसे बड़ा सवाल है कि पोपटलाल की शादी कब होगी? इस शो की शुरुआत से ही पोपटलाल की शादी रहस्य बनी हुई है.

चौथा सवाल

इस शो में कोई भी ऐसा एपिसोड़ नहीं होगा, जिसमें जेठालाल अपने पिताजी चंपकलाल से डांट ना खाते हो.

पांचवां रहस्य

बीते 13 सालों से इस शो में एक चीज बिल्कुल भी नहीं बदली है, वो है नट्टू काका का अपने वेतन में वृद्धि करवाने के लिए कहना. पिछले 13 सालों में हमारा देश काफी आगे बढ़ गया है. लेकिन अभी तक नट्टू काका की सैलरी में कोई बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here