Home टीवी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के कलाकार अब कहां हैं और...

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के कलाकार अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

281
0

टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को कुछ दिनों पहले ही 20 साल पूरे हुए. इस सीरियल ने लगभग 8 सालों तक लोगों का मनोरंजन किया. यह शो उस समय टीवी के टॉप सीरियलों में से एक था. इस शो के कलाकार आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. अब इस शो के कलाकार क्या कर रहे हैं और कहां है? आइए जानते हैं

kyunki saas bhi kabhi thi

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने सीरियल में तुलसी का किरदार निभाया था. अब स्मृति ईरानी एक्टिंग इंडस्ट्री से दूर राजनीति में सक्रिय हैं. वह फिलहाल अमेठी से बीजेपी सांसद हैं और केंद्रीय कपड़ा मंत्री भी हैं. उन्होंने महिला और बाल विकास मंत्रालय का कार्यभार भी संभाल रखा है.

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय ने सीरियल में मिहिर का किरदार निभाया था. उन्होंने इस सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल की. बता दें कि अमर उपाध्याय को सीरियल इश्कबाज में भी देखा गया था. वह अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं.

रोनित रॉय

रोनित रॉय ने इस सीरियल में मिहिर का ही किरदार निभाया था. रोनित रॉय अब फिल्मों में भी काम करने लगे हैं. इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

सुधा शिवपुरी

सुधा शिवपुरी ने इस सीरियल में बा की भूमिका अदा की थी. आपको बता दें कि सुधा शिवपुरी का 2015 में निधन हो गया.

सुमित सचदेव

सुमित सचदेव ने इस सीरियल में गौतम विरानी का किरदार निभाया था. सुमित अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं.

हंसिका मोटवानी

इस सीरियल में हंसिका मोटवानी ने बावरी विरानी की भूमिका निभाई थी. अब हंसिका मोटवानी साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री बन गई हैं.

हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी ने सीरियल में करण विरानी की भूमिका निभाई थी. बता दें कि हितेन अभी भी एक्टिंग इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. वह टीवी शोज के अलावा फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम करते हैं.

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने सीरियल में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता बटोरी थी. वह कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं और बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here