Home फीचर बेहद स्मार्ट दिखता है दिव्या भारती का सौतेला बेटा, नहीं है किसी...

बेहद स्मार्ट दिखता है दिव्या भारती का सौतेला बेटा, नहीं है किसी हीरो से कम

107
0

दिव्या भारती का नाम तो आप सब ने सुना होगा. दिव्या भारती ने अपने छोटे से करियर में खूब दौलत-शोहरत हासिल की. उनकी खूबसूरती और मासूमियत के लाखों लोग दीवाने थे. आज भी दिव्या भारती की फिल्में लोग पसंद करते हैं. हालांकि बेहद कम उम्र में ही वह इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं.

जब दिव्या भारती की मौत हुई थी तो वह उस समय 19 साल की थी और उन्होंने शादी भी कर ली थी. दिव्या भारती ने मशहूर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी. हालांकि उन्होंने अपनी शादी को सबसे छुपाकर रखा था. बता दें कि दिव्या भारती की मौत के बाद साजिद नाडियाडवाला ने दूसरी शादी कर ली.

साजिद नाडियाडवाला और उनकी दूसरी पत्नी वर्दा खान दो बच्चे हैं. साजिद नाडियाडवाला का बेटा सुभान नाडियाडवाला बहुत ही हैंडसम और स्मार्ट दिखता है. सुभान नाडियाडवाला दिव्या भारती के सौतेले बेटे हैं. एक इंटरव्यू में साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा ने कहा था कि उनके बच्चे दिव्या भारती को बड़ी मां कह कहते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं.

बता दें कि दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला की शादी 1992 में हुई थी. लेकिन 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गई थी. 2000 में साजिद नाडियाडवाला ने वर्दा से दूसरी शादी कर ली. साजिद नाडियाडवाला का छोटा बेटा सूफिया नाडियाडवाला भी काफी क्यूट दिखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here