Home फोटो गैलरी 90 के दशक की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की बेटियां हो गईं हैं...

90 के दशक की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की बेटियां हो गईं हैं बड़ी, अपनी मां की तरह ही दिखती हैं खूबसूरत

206
0

90 के दशक में बॉलीवुड पर कई अभिनेत्रियां राज करती थीं, जिनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हुआ करते थे. ये अभिनेत्रियां फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं. लेकिन आज भी इनके फैंस कम नहीं हुए हैं. 90 के दशक की इन अभिनेत्रियों की बेटियां भी काफी बड़ी हो चुकी हैं, जो बिल्कुल अपनी मां की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं.

रवीना टंडन

मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दीं. रवीना टंडन ने करियर में खूब सफलता मिलने के बाद शादी कर ली. रवीना की एक बेटी है, जिसका नाम राशा थडानी है जो 15 साल की है और अपनी मां की तरह बेहद सुंदर दिखती है.

मधु

मधु ने फिल्म फूल और कांटे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में मधु के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. मधु अब 50 साल की हो चुकी हैं. हालांकि उनकी बेटियां अमेया और कइया अब काफी बड़ी हो गईं हैं और बहुत सुंदर दिखती हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करती थीं. करिश्मा ने अजय देवगन, गोविंदा, सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम किया और खूब लोकप्रियता हासिल की. बता दें कि करिश्मा कपूर की एक बेटी है, जिसका नाम समायरा कपूर है जो काफी बड़ी हो गईं हैं और बेहद ग्लैमरस दिखती हैं.

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी को फिल्म परदेस से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. महिमा चौधरी की बेटी आर्याना अब काफी बड़ी हो गई है और अपनी मां की तरह ही बेहद क्यूट दिखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here